इंग्लैंड से हारने के साथ ही पाकिस्तान की टीम ने बनाया एक अनचाहा रिकॉर्ड

Rochak News 15-05-2019 12:12:08
With the defeat of England a spam team made by the Pakistan team

डेस्क। पांच वनडे की सीरीज के तीसरे मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को छह विकेट से हरा दिया। ब्रिस्टल में खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में नौ विकेट पर 358 रन बनाए। इंग्लिश टीम ने इस लक्ष्य को 5.1 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया। मैच में कुल 717 रन बने। इसके साथ ही पाकिस्तान की टीम ने एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। 

दूसरी बार ऐसा करके पाकिस्तान की टीम ने बनाया एक अनचाहा रिकॉर्ड

पाकिस्तान लगातार दो वनडे मैचों में 350 से ज्यादा रन बनाने के बाद हारने वाली दूसरी टीम बन गई है। दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड के 373 रनों के जवाब में पाकिस्तान ने 361 रन बनाए थे। मेजबान टीम ने इस जीत के साथ ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था। इससे पहले साल 2017 में भारत के खिलाफ लगातार दो वनडे मैचों में इंग्लैंड 350 से ज्यादा रन बनाने के बावजूद भी हार गई थी। 

दूसरी बार ऐसा करके पाकिस्तान की टीम ने बनाया एक अनचाहा रिकॉर्ड

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (151) के आतिशी शतक के दम पर नौ विकेट पर 358 रन बनाए थे। जवाब इंग्लैंड ने 44.5 ओवर में चार विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।   मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

दूसरी बार ऐसा करके पाकिस्तान की टीम ने बनाया एक अनचाहा रिकॉर्ड

पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पिछले मैच मे शतक लगाने वाले फखर जमान इस मैच में पहले ही ओवर में दो रन बनाकर आउट हो गए। प्रतिभाशाली बाबर आजम भी 15 रन के निजी स्कोर पर क्रिस वोक्स का शिकार हुए। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

दो विकेट जल्दी खोने के बाद, हैरिस सोहेल (41) ने सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक के साथ मेहमान टीम की पारी को संभाला। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की। इमाम उल हक ने कप्तान सरफराज अहमद (27) के साथ 67 रन जोड़े। सरफराज को लियाम प्लंकेट ने अपना शिकार बनाया।

world cup 2019 cricket hindi news संजीवनी टुडे स्पोर्ट्स गूगल sanjeevani today sports google england pakistan 3rd odi bristol jonny bairstow imam-ul-haq - लेटेस्ट न्यूज़ न्यूज़ लेटेस्ट न्यूज़ समाचार spam record अनचाहा रिकॉर्ड
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like