WC 2019: आज पाकिस्तान के खिलाफ इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकता है इंग्लैंड

Rochak News 03-06-2019 14:21:57
WC 2019 England can now play against these players against England

डेस्क। दुनिया की नंबर 1 वनडे टीम और खिताब की प्रबल दावेदार इंग्लैंड आज वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मैच में पाकिस्तान से भिड़ेगी। इंग्लैंड ने पहले मैच में साउथ अफ्रीका को 105 रन से हराकर शानदार आगाज किया था जबकि पाकिस्तान को वेस्ट इंडीज ने एकतरफा मैच में 7 विकेट से हरा दिया था। पाकिस्तान टीम के सामने आज दूसरे मैच में मेजबान इंग्लैंड की चुनौती से पार पाना मुश्किल होगा।

WC 2019: आज इंग्लैंड के खिलाफ यह हो सकती है पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड को टूर्नामेंट की प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इंग्लैंड ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम को चारों खाने चित कर दिया था। द ओवल मैदान पर खेले गए उस मैच में इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को 104 रनों से करारी मात देकर वर्ल्ड कप की शानदार शुरूआत की। इस मैच में मेजबान इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 311 रन का स्कोर बनाया और फिर दक्षिण अफ्रीका को 207 रन पर समेट दिया।

sdfds

इंग्लैंड की टीम को एक बार फिर अपने स्टार खिलाड़ियों बेन स्टोक्स, कप्तान इयोन मोर्गन, जोए रूट और जैसन रॉय से दामदार पारी की होगी, जिन्होंने पिछले मैच में अर्धशतक बनाए थे। गेंदबाजी में टीम को एक बार फिर आर्चर, स्टोक्स और प्लेंकट से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिन्होंने पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका की बल्लेबाजी क्रम को तहस-नहस कर दिया था।

sdfds

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन-  इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, लियाम प्लंकट, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

बता दें कि यह मुकाबला ट्रेंट ब्रिज में होगा। यह वही मैदान है जहां वनडे इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना था। इंग्लैंड ने 19 जून 2018 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट पर 481 रन बनाए थे। रोचक यह भी है कि इंग्लैंड यहां दो बार 400 से अधिक का स्कोर बना चुका है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 पाकिस्तान इंग्लैंड प्लेइंग इलेवन वेस्टइंडीज दक्षिण अफ्रीका icc cricket world cup 2019 pakistan england playing xi west indies south africa
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like