वर्ल्ड कप से ठीक पहले धोनी और विराट के रिश्ते को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

Rochak News 15-05-2019 14:58:16
Ravi Shastri gave big statement about Dhoni and Virats relationship right before World Cup

डेस्क। भारतीय टीम 2019 विश्व कप में अपने अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ करेगी। वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और रवि शास्त्री ने खेल, जीवन और वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर लंबी बातचीत की। इसी कड़ी में शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली के बीच के बीच रिश्ते की बात बताई और कहा कि दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। 

रवि शास्त्री को लेकर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा?

उन्होंने बताया कि टीम को जीत दिलाना ही दोनों का लक्ष्य होता है। मुझे कभी भी ऐसा नहीं लगता कि विराट व धोनी एक दूसरे की इज्जत नहीं करते। दोनों एक-दूसरे की खूब इज्जत करते हैं और दोनों ही खेल के लिए समर्पित हैं। पहले चरण में मेरे लिए धोनी कप्तान थे और विराट उप-कप्तान। और अब यह बदल गया है। मैंने देखा है कि धोनी और कोहली एक-दूसरे की काफी इज्जत करते हैं, जो अपने आप में शानदार हैं।

रवि शास्त्री को लेकर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा?

रवि शास्त्री ने विश्व कप के लिए टीम की तैयारियों के बारे में कहा कि इसके लिए विराट को सेना पूरी तरह से तैयार है और टीम की सभी कमियों को दूर कर लिया गया है। शास्त्री ने कहा कि टीम में ऐसे खिलाड़ी हैं जो समय आने पर किसी भी क्रम पर खेल सकते हैं। हमने टीम की सभी कमियां दूर कर ली है। टीम में आपको ऐसे 15 खिलाड़ियों की जरूरत होती है जो किसी भी जगह और समय पर मैच खेल सके।   मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

रवि शास्त्री को लेकर विराट कोहली ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या कहा?

धोनी की उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए शास्त्री ने ध्यान दिलाया कि भारतीय टीम के हर सदस्य को धोनी की उपलब्धियां पता है और उन्हें पूर्व कप्तान से काफी कुछ सीखने को मिलता है। 56 वर्ष के शास्त्री ने कहा कि हर कोई जानता है कि धोनी ने खेल से क्या हासिल किया है। उनका स्तर अलग है और फिर उनका व्यक्तित्व शानदार हैं।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

धोनी के बारे में आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि आपको उनकी उपस्थिति का अंदाजा होता है। वह जिस तरह बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में खेल अपने तरीके से चलाते हैं, वो आप बार-बार देखना चाहेंगे और इस सीखकर दोहराना चाहेंगे।

संजीवनी टुडे गूगल स्पोर्ट्स sanjeevni today google sports odi world cup 2019 world cup team india world cup team वनडे विश्व कप 2019 इंग्लैंड की विश्व कप टीम भारत की विश्व कप टीम hindi news news in hindi icc cricket world cup 2019 ipl 2019 ms dhoni rohit sharma saurav ganguly" virat kohli icc क्रिकेट विश्व कप 2019 विराट कोहली विराट कोहली और रवि शास्त्री वर्ल्ड कप रवि शास्त्री टीम इंडिया के कप्तान
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like