इस लड़की के शौक के बारे में जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Rochak News 06-06-2019 10:30:11
Your senses will fly away knowing about this girls hobby

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, हम जिस लड़की की बात कर रहे है वो एंजेला निकोलो है जो रूस में जीवन गुजारती है। 

लड़की को फोटो खिंचवाने का बहुत शौक है, किन्तु वो कोई साधारण तस्वीर नहीं होते, बल्कि वो दुनिया की ऊंची-ऊंची इमारतों के टॉप पर फोटो खिंचवाती हैं। बता दें कि लड़की को विश्व की सबसे ऊंची इमारतों एवं टावर्स के टॉप पर चढ़कर तस्वीर खिंचवाने का अजीब शौक है। 

वो नई-नई जगह जाकर सबसे ऊंची-ऊंची इमारतों की तलाश करती है तथा वहां चढ़कर अपनी सेल्फी लेती है और उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती है।

fg

लड़की ऊंची इमारतों और टावर्स पर चढ़कर केवल फोटो नहीं खिंचवाती हैं, बल्कि योगा भी करती हैं। वो जो करती हैं इसे रूफटॉपिंग बोलते है। इसमें काफी लोग अपनी जान भी गवा बैठते है। 

किन्तु लड़की को ऐसा करने में कतई भी भय नहीं लगता है। लड़के के इन्स्टाग्राम पर 560 हजार फॉलोवर्स हैं। जानकारी के मुताबिक, लड़की के पिता मॉस्को की एक सर्कस में काम करते थे। 

fg

बचपन से ही उनके पिता उन्हें इस कारनामे हेतु प्रक्षिशित किया है। उन्हें ऊंचाई से कतई भी भय नहीं लगता है, बल्कि ऊंचाई से उन्हें काफी प्यार है। 

russia angela niccolo buildings selfie lena social media photos
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like