औरत ने कुत्ते संग किया ऐसा काम, जानकर रह जाएंगे हैरान!

Rochak News 03-08-2019 10:38:21
Woman did such work with dog will be surprised to know

नई दिल्ली। कुछ ही दिन पूर्व एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। ब्रिटेन में एक औरत ने यहां अपने पालतू कुत्ते से ही विवाह रचा लिया है। इस घटना से पूरा विश्व दंग है। 

gggdg

महिला का कुत्ते से विवाह करने का मामला सामने आने के पश्चात इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, मर्दों से मिले धोखे और रिश्ते की उलझनों से परेशान होकर एजिलाबेथ ने ये कदम उठाया है। जिस कुत्ते से उसने विवाह किया है उसका नाम लोगान है। 

एलीजाबेथ ने ब्रिटिश टीवी के एक लाइव शो में अपने कुत्ते से शादी की एवं बताया कि 4 सगाइयां टूट जाने के पश्चात मेरा मर्दों पर से भरोसा उठ गया था। नसीब ने मुझे और लोगान को एक दूसरे से मिलाया है।

हम दोनों की मुलाकात तब हुई जब हमें एक-दूजे की सर्वाधिक जरूरत थी। लोगान से मिलने से पूर्व मैं पूरी तरह टूट चुकी थी। उसकी वजह से ही मैं फिर से सही हो पाई हूं।

gggdg

लाइव शो के दौरान दोनों ने बड़े धूम-धाम संग इस विवाह की सभी रस्में पूरी की। पहले तो दोनों ने एक-दूसरे को ब्रेसलेट एवं अंगूठी पहनाई और फिर एक-दूजे को चूम कर शादी की रस्म निभाई।

एलिजाबेथ के इस विवाह को कई डॉग लवर्स बहुत सराह रहे हैं, वहीं, बड़ी संख्या में इंटरनेट पर लोग इस फैसले पर नापसंदगी व्यक्त कर रहे हैं।

uk lady elizabeth dog marriage photos
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like