बहन के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, तभी आ गया पति...

Rochak News 29-03-2019 13:54:41
Wife was having a relationship with sister then husband came

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला कानपुर कोतवाली के सिविल लाइंस एरिया का है। 

fd

यहां पर स्थानीय फैक्ट्री में कार्य करने वाले युवक का विवाह 5 महीने पहले ही फतेहपुर में निवास करने वाली एक लड़की से संपन्न हुआ था। विवाह के पश्चात सब कुछ सही-सही चल रहा था। किन्तु एक दिन पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के मौसरी बहन से समलैंगिक संबंध है। 

जब घर पर कोई भी नहीं रहता तो दोनों कई घंटों तक कमरे में बंद रहती है। इतना ही नहीं दोनों सेक्स टॉय से यौन संबंध भी कायम करती है। कहा जा रहा है कि एक दिन उसकी माता ने दोनों को ऐसे करते हुए देख लिया था किन्तु माता के मस्तिष्क समलैंगिकता की कोई बात नहीं आई। 

fd

उसको ऐसा लगा कि शायद दोनों मस्ती कर रही है। ऐसा सोचकर उसको अनदेखा कर दिया। वहीं, तत्पश्चात पति ने दोनों को अनेक बार आपत्तिजनक हालत में देखा एवं दोनों ने कहा कि वो आगे से ऐसा नहीं करेंगी किन्तु ऐसा बार-बार होता रहा।

वहीं, पिछले शनिवार को पत्नी  फिर दोनों सुलभ शौचालय में अश्लील हरकत कर रही थी। उसी वक्त इर्द-गिर्द रहने वाली औरतों ने उसको ऐसा करते देख लिया था। तत्पश्चात ये मामला पूरे क्षेत्र में फैल गया। 

कानपुर शख्स पत्नी मौसरी बहन समलैंगिक kanpur man wife mossi sister gay
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like