जब फ्लाइट में अचानक ही यात्री ने उतार दिए अपने वस्त्र, फिर...!

Rochak News 05-03-2019 14:03:00
When the plane suddenly dropped out in the plane then

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दुबई से लखनऊ आ रही एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में एक ऐसी असहज करने वाली स्थिति उत्पन्न हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक यात्री अचानक ही अपने वस्त्र उतारकर बिल्कुल नग्न अवस्था में विमान की बीच की पट्टी पर चलने लगा।

gfgfdgggh

मीडिया के मुताबिक, फ्लाइट क्रू ने बताया कि यह घटना विमान संख्या आईएक्स-194 में हुई। जिसमें लगभग 150 यात्री यात्रा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि विमान के वक्त अकस्मात ही एक यात्री ने अपने वस्त्र उतार डाले। तत्पश्चात वो नग्न अवस्था में ही विमान में घूमने भी लगा। 

इस घटना को देखते ही क्रू मेंबर्स में उसे कंबल में लपेटा एवं सीट पर बैठा दिया। क्रू मेंबर्स के मुताबिक, यात्री ने ऐसा क्यों किया, ये फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, ये विमान  दोपहर को 12 बजकर 5 मिनट पर लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड हुई। 

gfgfdgggh

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने मीडिया को इस घटना के संबंध में जानकारी दी। 'फ्लाइट के कैप्टन के निर्देशों के अनुसार, उस यात्री को लखनऊ एयरपोर्ट पर एयरलाइंस सिक्योरिटी को सौंप दिया गया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।'

एयर इंडिया एक्सप्रेस यात्री कपड़े क्रू मेंबर्स air india express passenger clothes crew members
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like