जब पुल पर चलती कारें और मोटरसाइकिलें अचानक हो गई गायब, देखें वीडियो

Rochak News 03-07-2019 11:44:38
When cars and motorcycles moving on the bridge suddenly disappeared see video

नई दिल्ली। 'नजर का धोखा' आमतौर पर इंटरनेट पर वायरल हो ही जाया करते हैं। ऐसे अनेक वीडियो सामने आते हैं जिनमें ये देखा जाता है एवं सभी देखकर हैरान भी हो जाते हैं। देखने वाले यही विचार करते रह जाते हैं कि दरअसल हो क्या रहा है। 

FDGG

कुछ ही दिन पूर्व ऐसा ही एक वीडियो सामने आ रहा है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। बता दें कि, वायरल होते इस वीडियो में देखा जा सकता हैं कि एक ब्रिज पर चलती कारें एवं मोटरसाइकिलें अचानक रास्ता बदलकर नदी की ओर मुड़ती हुई दिखाई देती हैं और फिर अदृश्य हो जाती है। 

जानकारी के मुताबिक, डैनियल (@DannyDutch) नामक यूजर के जरिए माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर अपलोड किए गए इस वीडियो में ट्रैफिक अकस्मात ब्रिज पर से गायब होता नजर आ रहा है। 

FDGG

इस पर इंटरनेट वालों के अनेक तरह के रिएक्शन समक्ष आए है। काफी यूजरों ने मजाक में इस वीडियो में नजर आ रहे पुल को बदनाम बरमूडा ट्रायंगल जैसा करार दिया। आखिरकार, कुछ लोगों ने इस वीडियो में नजर आ रहे ब्रिज और अदृश्य होते ट्रैफिक के रहस्य को समझ ही लिया। 

ट्विटर के एक यूजर ने समझाया कि वीडियो में जो ब्रिज नजर आ रहा है, वह असल में पुल है ही नहीं, साधारण सड़क है एवं वीडियो में जो नदी दिखाई दे रही है वो भी असल में एक पार्किंग लॉट की छत है, जिसमें गाड़ियां घुस रही हैं। 

bridges carts missing videos
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like