वीडियो: एक मां ने फुर्ती दिखाते हुए अपने बच्चे को चौथी मंजिल से नीचे गिरने से बचाया

Rochak News 30-06-2019 10:40:24
Video A mother saved her child from falling down from the fourth floor

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, कुछ ही दिन पूर्व एक मां की सूझबूझ की मिशाल इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल, एक मां ने फुर्ती दिखाते हुए अपने बच्चे को चौथी इमारत से नीचे गिरने से बचा लिया। 

hfhgh

यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया एवं कुछ ही पल में इंटरनेट पर वायरल भी हो गया। ये मामला कोलंबिया के मेडिलिन का है। बता दें कि, बुधवार रात सीसीटीवी फुटेज में एक माता एवं बच्चा लिफ्ट से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। माता जैसे ही अपने फोन पर व्यस्त हो जाती है बच्चा रेलिंग के नजदीक पहुंच जाता है। 

hfhgh

रेलिंग में कोई ग्रिल नहीं लगी होती। रेलिंग के नजदीक पहुंचते ही बच्चा अपना संतुलन खो बैठता है और लगभग गिरने ही वाला होता है कि उसकी माता ने फुर्ती दिखाते हुए बच्चे के पैर को पकड़ लेती है एवं बच्चे की जान बच जाती है। इस घटना में बच्चे को एक खरोंच भी नहीं आई।

देखें वीडियो

इंटरनेट पर वायरल वीडियो को कई लोग देख चुके हैं एवं पोस्ट  कर चुके हैं। जहां अनेक लोग मां की फुर्ती की प्रशंसा कर रहे हैं, वहीं, अन्य लोगों ने रेलिंग में किसी तरह का कोई बैरिकेड न होने की बुराई भी की है। 

colombia medilin mother child fourth building video
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like