संसार को बचाने के लिए इस लड़की ने अपने साथ किया कुछ ऐसा...!

Rochak News 16-05-2018 15:53:48
To save the world this girl did something with her

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, अमेरिकी राज्य साउथ कैरोलिना की एक 20 वर्षीय युवती कैली मुथर्ट को लगा कि गॉड ने उसे कोई संदेश भेजा है और इसमें ये कहा गया है यदि उसे गॉड को हासिल करना है तो इसके लिए उसे कुछ बलिदान करना करना पड़ेगा। 

dsd

लेकिन जब वह ऐसा विचार कर रही थी तब वह मेथाम्फेटामाइन के नशे में थी और नशे में ही उसने अपनी दोनों आंखें अपनी फिंगर्स से निकाल ली। मुथर्ट ने जानकारी दी कि, वह एक ऐसी मानसिक पोजीशन में जा पहुंची थी कि उसे पूर्ण भरोसा हो गया था कि अब दुनिया बहुत जल्दी ही खत्म होने वाली है। 

dsd

अगर वह अपनी आंखें नहीं निकालेगी तो इस वर्ल्ड का एन्ड हो जाएगा। मुथर्ट के मुताबिक, जब मेने गांजा पिया तो उसके साथ कोकीन मिली हुई थी जिसकी वजह गॉड  के बारे में उसे ख्याल आ रहे थे। उसको नशा इतना ज्यादा कि उसे लग रहा था कि वह स्काई में बहुत ऊंचे सीधे गॉड के पास पहुंच गई है। 

dsd

यदि यहां पहुंचने के बाद वह अपनी आईज नहीं निकालती तो ये वर्ल्ड जिन्दा नहीं बच पाएगा। तत्पश्चात उसने अपनी आईज संग ऐसा किया। मुथर्ट ने आगे बताया कि अब वह ब्लाइंड हो चुकी है इस बात का उसे कोई अफसोस नहीं है बल्कि उसे अब वर्ल्ड और ज्यादा  खूबसूरत लग रहा है।

south carolina cali mühthert eyes god
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like