सेक्स से जुड़ी ये 5 बातें आपको कर देगी हैरान..!

Rochak News 21-07-2018 13:52:13
These five things related to sex ll make you wonder

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल हर शादीशुदा कपल को लगता है कि सेक्स के बारे में उसे सब कुछ पता है, जबकि ऐसा है नहीं। 

माना कि आपके कई सेक्स आर्टिकल्स पढ़े हैं, कई वीडियोज़ देखे हैं, कई रिसर्च भी पढ़ी हैं, पर अभी भी बहुत कुछ है, जो आपको पता नहीं। यकीन नहीं आता तो ख़ुद देख लें, क्या हैं वो हॉटेस्ट सेक्स टिप्स.

सबसे लंबा ऑर्गैज़्म
सभी की तरह आपको भी लगता है कि पुरुषों का ऑर्गैज़्म पीरियड महिलाओं के मुकाबले लंबा होता है, तो आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल नहीं है। जी हां. जहां पुरुषों का ऑर्गैज़्म पीरियड महज़ 6 सेकंड्स का होता है, वहीं महिलाओं का ‘ओ’ पीरियड 20 सेकंड्स का होता है। 

सेक्स के बाद लोग क्या करते हैं?
ज़्यादातर लोग यही सोचते हैं कि सेक्स के बाद पोस्ट सेक्स बिहेवियर करते हैं, जैसे एक-दूसरे को हग करना, किस करना, पिलो टॉक आदि। एक पर स्टडी में यह बात सामने आई है कि 35 की उम्र के 36% कपल्स सेक्स के बाद फेसबुक और ट्विटर चेक करते हैं। 

सेक्सरसाइज़ मिथ नहीं है
आपको यह जानकर हैरानी होगी कि 30 मिनट की सेक्सुअल एक्टिविटी के दौरान क़रीब 200 कैलोरीज़ बर्न करते हैं। 

कौन करता है ज़्यादा सेक्स?
पुरुष हमेशा सेक्स के बारे में सोचते हैं, पर क्या आप जानते हैं कि महिलाएं पुरुषों के मुकाबले 17% ज़्यादा सेक्सुअल एक्टिविटीज़ में इन्वॉल्व रहती हैं। हालांकि पुरुष सेक्स के बारे में ज़्यादा सोचते हैं, पर महिलाएं एक्टिव ज़्यादा हैं। 

सेक्स से मेमोरी बढ़ती है
महिलाओं की सेक्स लाइफ का सकारात्मक प्रभाव उनकी याद्दाश्त पर पड़ता है। महिलाओं की मेमोरी अच्छी हो जाती है। 

शादीशुदा कपल सेक्स कौन करता है ज़्यादा सेक्स married couples sex who does more sex
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like