इस महिला विधायक की खूबसूरती के आगे अभिनेत्रियां भी हैं फेल, जानिए इसके बारे में...

Rochak News 16-05-2018 11:33:07
There are also actresses ahead of the beauty of this lady legislator know about it

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी महिला विधायक के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल,हम जिस ब्यूटीफुल महिला विधायक की बात कर रहे हैं उनका नाम नवनीत कौर है।

GFG

3 जनवरी, 1986 को जन्म लेने वाली नवनीत पहले एक एक्ट्रेस थीं। जो मुख्यता तेलुगू सिनेमा में अपनी सुंदरता और अभिनय का जलवा दिखाती थीं। उसने  स्टार्ट में मॉडलिंग का रास्ता चुना और इसी दौरान तेलुगू मूवी ‘दर्शन’ में काम करने का उन्हें मौका भी मिल गया। 

GFG

उसने तेलुगू मूवी 'सीनू वसंती', 'चेतना', 'गुडबाय' जैसी और दूसरी मूवीज में काम किया है। नवनीत की खूबसूरती को देखकर अमरावती के विधायक रवि राणा उन्हें बहुत ही पसंद करने लगे और साथ ही उन्होंने निश्चय किया कि वह उसी संग शादी करेंगे। 

DFE

राणा ने नवनीत को शादी के लिए प्रपोज किया और नवनीत भी खुशी-खुशी उनके साथ विवाह करने को रेडी हो गई। सबसे दिलचस्प बात तो यही है कि उन्होंने कभी सपने में भी राजनीति में आने का विचार नहीं किया था। 

GFG

परन्तु वेडिंग के बाद नवनीत भी विधायक बनी। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की वजह से नवनीत की तस्वीरों को लोग बेहद पसंद करते हैं और उनकी खूबसूरती की वजह से उनके फैंस की संख्या लाखों में हो गई है।

navneet kaur lady legislator beauty social media photos
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like