बीमार युवक को जांच में बता दिया प्रेग्नेंट, फिर हुआ ऐसा...

Rochak News 09-07-2019 11:28:29
The sick man told the pregnancy in the investigation then it happened

भोपाल। मध्यप्रदेश में एक अजीब मामला समक्ष आया है। एमपी के भिंड जिले में लोगों की सेहत से खिलवाड़ हो रहा है। स्वास्थ विभाग की बडी लापरवाही को लेकर एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 

gsgdg

बता दें कि, भिंड के फूफ निवासी सुरेश कुमार को बहुत दिनों से बुखार आने पर उन्होंने शनिवार को नजदीक ही के डॉ. वीके वर्मा के पास गए। शख्स को वे मलेरिया एवं टाइफाइड की बात कह जांच कराने हेतु श्याम पैथालॉजी लैब भेज दिया। 

जहां पर उन्होंने अपनी जांच करवाई। जब उन्हें लैब की ओर से रिपोर्ट प्राप्त हुई तो वो काफी हैरान करने वाली थी। रिपोर्ट में रोगी को प्रेग्नेंट बताया। दरअसल, शख्स बीते कुछ दिन से बीमार चल रहा था। वो नजदीक ही के श्याम पैथालॉजी लैब में मलेरिया तथा टायफाइड की जांच करवाने गया। 

जांच के पश्चात पैथोलॉजी लैब के लोगों ने युवक की सेहत संग इतनी बड़ी लापरवाही की कि जांच रिपोर्ट में उसको प्रेग्नेंट बता दिया। जिसे युवक ने इंटरनेट पर वायरल कर दी।

gsgdg

इस घटना के पश्चात से ही पैथोलॉजी लैब के संचालक एवं जिस डॉ. ने सुरेश नाम के युवक को उस लैब में जांच करवाने हेतु भेजा था सभी भाग गए है। वहीं, इस घटना की जानकारी एमपी स्वास्थ विभाग को मिलने के पश्चात श्याम पैथोलॉजी लैब को सील कर दिया गया है। 

स्वास्थ से जुड़े जांच अधिकारी डॉ. जेपीएस कुशवाह के मुताबिक, इस घटना को लेकर पैथालॉजी लैब के संचालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

madhya pradesh shyam pathology lab youth malaria check pregnant
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like