सुंदर दिखने की चाहत में लड़की ने अपने शरीर संग किया ऐसा...

Rochak News 02-03-2019 16:20:53
The girl in her desire to look beautiful looks like her

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला न्यूयॉर्क का है। यहां पर निवास करने स्टेफनी रोड्स नाम की एक लड़की ने जीरो फिगर पाने की लालसा में 13 वर्ष की आयु से ही नाश्ता एवं दिन का भोजन खाना बंद कर दिया।

dfdf

इस कारण उसका वजन कम होने लगा एवं आगे उसकी जिंदगी पूरी तरह से तबाह हो गई। बता दें कि भोजन त्यागने के पश्चात वो बहुत ही दुबली-पलती होती जा रही थी। उसके आत्मविश्वास में वृद्धि होती ही जा रही थी। 

dfdf

बहुत से लोग उसकी तरफ आकर्षित होते जा रहे थे। परन्तु 17 वर्ष की आयु में ही उसे एनोरेक्सिया रोग हो गया। चौंकाने वाली बात तो ये है कि रोग से पीड़ित होने के बाद ही उसे  खाने से डर लगने लगा। उसका वजन काफी तेजी से घटता गया। 

इस रोग की वजह से उसने भोजन ग्रहण करना छोड़ दिया एवं उसकी बीमारी दिन पर दिन बढ़ती गई। साथ ही एक दिन ऐसा वक्त भी आया जब उसका शरीर मात्र हड्डियों का ढांचा बनकर ही रह गया। चिकित्सकों ने उसको अस्पताल में भर्ती कर लिया।

dfdf

जब वो वहां रहती थी तो भोजन का सेवन करती थी किन्तु घर आते ही फिर से छोड़ देती थी। उसे ऐसा लगने लगा था कि वो भोजन खाएगी तो मोटी हो जाएगी तथा खाना छोड़ने पर वो एकदम ठीक हो जाती थी।

न्यूयॉर्क स्टेफनी रोड्स एनोरेक्सिया रोग तस्वीरें new york stephanie rhodes anorexia disease photos
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like