मालिक ने कुतिया को निकाला घर से बाहर, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Rochak News 02-08-2019 11:44:32
The boss has removed the bitch out of the house knowing the reason will be stunned

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, केरल में एक पोमेरियन बीच डॉगी को उसके मालिक ने घर से बाहर निकाल दिया।

मालिक के मुताबिक, बीच डॉगी के 'अवैध संबंध' थे। इस बात की सूचना तब सामने आई जब लोगों ने उसके गले में लॉकेट देखा। मालिक ने अपने डॉगी को घर से बाहर निकालने संग ही उसके गले में एक लॉकेट भी लटका दिया जिसमें पहले तो उस व्यक्ति ने कुतिया की अच्छी आदतों के संबंध में जिक्र किया। 

GDFG

एक राहगीर ने उस कुत्ते एवं खत को देखा और पीपल फॉर  एनिमल्स वालों को फोन किया, वो लोग डॉगी को अपने संग  ले गए। पीपुल पॉर एनिमल्स की एक कार्यकर्ता शमीम को जब कुतिया के सड़क पर होने की प्राप्त हुई तो वो उसे उठाकर अपने घर ले गई। 

जानकारी के मुताबिक, डॉगी के गले में जो लॉकेट है उसमें मालिक ने प्रारम्भ में लिखा है कि ये अच्छी आदतों वाली एक समझदार पोमेरियन डॉगी है। ये सर्वाधिक भोजन का सेवन नहीं खाती एवं इसे कोई रोग भी नहीं है। 

लटका हुआ था खत 
रिपोर्ट की माने तो, तिरुवनंतपुरम के छकई के वर्ल्ड बाजार में एक बीच डॉगी घूमते हुए नजर आया। इस बीच डॉगी को 'प्यूपिल फॉर एनिमल' की स्वयंसेवक शमीम फारूखी ने देखा। उसे डॉगी के कॉलर पर एक चिट्ठी लटकी हुई नजर आई जिसे पढ़कर वो काफी दंग रह गई। 

GDFG

रिपोर्ट की माने तो, खत में लिख हुआ था, 'ये बहुत अच्छा डॉगी है। इसको अधिक भोजन का सेवन कराने की आवश्यकता नहीं पड़ती। ये कभी बीमार भी नहीं पड़ी है। इसे केवल 5 दिन में एक बार स्नान करवाया जाता है।'

पड़ोस के कुत्ते से अवैध संबंध
खत में आगे लिखा था, 'बीच डॉगी ने कभी किसी को काटा नहीं है। इसे खाने में अंडे, दूध एवं बिस्किट दिए जाते हैं। हमने अब इसे घर से निकाल दिया है क्योंकि इसके पड़ोस के कुत्ते से नाजायज संबंध थे।' इसके साथ ही ये खत मलयाली भाषा में लिखा हुआ था।

kerala owner pomeranian dogi fertilizer
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like