औरत की सुंदरता को देख मचला ट्रैफिक पुलिसकर्मी का दिल, किया ऐसा काम...

Rochak News 10-07-2019 11:32:44
The beauty of the woman the beauty of the woman the heart of the traffic policeman

नई दिल्ली। विश्व के किसी भी देश में ट्रैफिक नियम तोड़ने पर  उस शख्स का चालान जरूर काटा जाता है। दरअसल, लैटिन अमेरिकी देश उरुग्वे में एक औरत संग एक अलग तरह का जुर्म हुआ है। जिसके लिए ट्रैफिक पुलिस वाले ने उसका चालान काट दिया। 

sdgfg

जो अब इंटरनेट पर ये मामला वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि दोपहर लगभग 3 बजे पुलिसकर्मी ने महिला का चालान काटा। जानकारी के मुताबिक, उरुग्वे के पेशांदु शहर में एक ट्रैफिक पुलिस का अधिकारी ड्यूटी पर तैनात था तथा सड़क पर बहुत ट्रैफिक था।

ठीक इसी दौरान एक औरत गाड़ी  लेकर रेड लाइट पर पहुंची व ट्रैफिक पुलिस के समक्ष ठहरी। ट्रैफिक पुलिसकर्मी की नजर उस औरत पर गई, तो वह उसकी सुंदरता पर मोहित हो गया। उसकी नजर ट्रैफिक व्यवस्था छोड़ उस महिला पर रुक गई। तत्पश्चात पुलिसकर्मी ने महिला को कार से नीचे उतारा और चालान उसके हाथ में पकड़ा दिया। 

पुलिसकर्मी ने इस चालान में नीचे उस औरत को स्पेनिश भाषा में आई लव यू लिख दिया। दरअसल, उस ट्रैफिक पुलिस वाले ने औरत का चालान सिर्फ इसलिए काट दिया क्योंकि वो बहुत सुंदर थी। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने चालान में लिखा कि औरत काफी खूबसूरत है जिसे गाड़ी चलाता देख लोगों का ध्यान भंग होता है। जिससे कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती है। 

sdgfg

इतना ही नहीं उसने चालान पर आई लव यू भी लिख दिया। ये चालान इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। तत्पश्चात यूजर्स ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को काफी ट्रोल किया। चालान वायरल होने के पश्चात उस ट्रैफिक पुलिसकर्मी को विभागीय जांच का भी समक्ष करना पड़ सकता है। 

latin american country uruguay woman traffic policemen invoices
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like