...तो इसलिए अधिकतर रिसेप्शन पर होती है लड़कियां!

Rochak News 07-03-2019 13:38:02
So girls are mostly on reception

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, यदि आप किसी कार्यालय या फिर संस्था में जाते है तो अधिकतर आपको रिसेप्शन पर एक बार सूचना हेतु अवश्य ठहरना पड़ता है किन्तु आपने कभी इस बात पर भी विचार किया है कि रिसेप्शन पर कार्य करने वाली अधितकर लड़कियां ही होती है जिन्हें 'रिसेप्शनिस्ट' भी बोला जाता है। 

hgfh

बता दें कि, लड़कियों को आकर्षण का केंद्र माना जाता है। थोड़े कार्यालय में तो एक के बदले अनेक रिसेप्शनिस्ट रखी जाती हैं। लोगों को लगता है कि खूबसूरत एवं आकर्षित लड़कियां कार्यालय के प्रवेश को आकर्षित बनाती हैं।

अधिक कारोबार 
कुछ लोग ऐसा भी मानते है कि लड़कों की तुलना में लड़कियां अधिक कारोबार लाती हैं। वो एक बार किसी क्लाइंट को हंसकर जवाब दे दें, तो क्लाइंट उन्हें मना नहीं करता।

अधिक काम 
ये तो आप भी जानते होंगे कि लड़कियां कार्य काफी अधिक करती हैं। अपने काम से काम रखती हैं। जितना उन्हें कार्य सौंपा जाता है, वो उसे पूर्ण भी कर लेती हैं।

खुशनुमा माहौल
लड़कियों को रिसेप्शनिस्ट रखने से कार्यालय का माहौल बहुत ही खुशनुमा रहता है। भले ही लड़की काफी खूबसूरत न हो, लेकिन यदि वो उस कुर्सी पर बैठी है, तो विजिटर्स की सूची काफी लंबी हो जाती है।

hgfh

प्रॉपर रिसपॉन्स
आपने स्वयं भी ऐसा महसूस किया होगा कि लड़कों से अधिक लड़कियां अच्छे से कार्य को समझाती हैं। आप उनसे कुछ भी पूछें, वो विस्तार से आपको बताती हैं। 

लड़कियां रिसेप्शन आकर्षण का केंद्र खुशनुमा माहौल प्रॉपर रिसपॉन्स girls reception center of attraction a pleasant atmosphere proper resource
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like