राफेल पर झूठ फैला रहे राहुल : रविशंकर

Rochak News 07-03-2019 12:04:46
Rahul is spreading lies on Rafael Ravi Shankar

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लगाए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि वह राफेल युद्धक विमान सौदा मामले में झूठ फैला रहे हैं।

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी राफेल सौदे से जुड़ी प्रतिस्पर्धी इकाइयों के हाथों में खेल रहे हैं। वह मुद्दे पर गैर जिम्मेदाराना बयान जारी कर भारतीय सेनाओं के मनोबल को कमजोर करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा 'मैं राहुल गांधी के सफेद झूठ की पूरी तरह से निन्दा करता हूं। वह भारतीय वायु सेना पर विश्वास नहीं करते, वह सुप्रीम कोर्ट और सीएजी पर विश्वास नहीं करते। क्या वह पाकिस्तान पर विश्वास करना चाहते हैं? वह अनजाने में या जान-बूझकर राफेल प्रतिस्पर्धियों के हाथों में खेल रहे हैं।

इससे पहले राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि सरकार संस्थानों को मनमाने ढंग से चलाकर राफेल सौदे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बचाने की कोशिश कर रही है।

नई दिल्ली केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद गुरुवार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भाजपा भारतीय जनता पार्टी new delhi union minister ravi shankar prasad thursday congress president rahul gandhi bjp bhartiya janta party
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like