इन नाम वालें लोगों को कभी हासिल नहीं होता सच्चा प्यार

Rochak News 30-06-2018 10:54:47
People who do these names never get true love

नई दिल्ली। क्या आप जानते है कि आपके नाम का पहला अक्षर भी आपकी लव लाइफ पर खासा असर डालती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नाम का पहला अक्षर आपके प्यार भरे रिश्तों पर भी बहुत प्रभाव डालता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अक्षरों के बारे में बताते है जिनकी जिंदगी में हमेशा प्यार की कमी होती है। इनका जीवन में काफी दुखी रहता है।

aaa


B नाम वाले व्यक्ति:

cxb
तुलनातमक तौर पर पाया गया है की अंग्रेजी के बी अक्षर से जिनका नाम शुरू होता है वो साफ़ दिल के होते है उनकी ये अच्छाई ही उनके लिए दुःख का कारण बन जाती है। दूसरों की परवाह करने की आदत में ये दुःख झेलते रहते हैं 

S नाम वाले व्यक्ति:

gr
इस अक्षर से जिन लोगों का नाम शुरू होता है वो हमेशा सच्चाई के साथ रहते है। पर प्यार में कई बार समझौते भी करने पड़ते है जिसके अभाव के चलते ये लोग कई बार अपने साथी को खोना पड़ता है। इस वजह से इन्हें दुःख उठाना पड़ता है।

P नाम वाले व्यक्ति :

cxb
अंग्रेजी की वर्णमाल के प अक्षर से जिनका नाम शुरू होता है वो भी अपने पार्टनर की बहुत परवाह करते है। पर आपको बता दें जरुरत से ज्यादा केयर करना इनके पार्टनर को बंधन महसूस होने लगता है। इसका नतीजा ये की रिश्ते अक्सर बिखर जाते है।

 

आपके नाम का पहला अक्षर इन नाम वालें लोगों को हासिल नहीं होता सच्चा प्यार साफ़ दिल के होते है साथी को खोना the first letter of your name people who do these names are not achieved true love clean heart loss of partner
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like