OMG: शख्स के पेट से निकली 116 कीलें, छर्रे और...

Rochak News 15-05-2019 14:31:36
OMG 116 kimans pellets and  from the stomach of a man

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, राजस्थान के बूंदी में बीते मंगलवार को एक ऐसी खबर आई जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। जानकारी के मुताबिक, बूंदी में एक शख्स के पेट से 116 कीलें, छर्रे एवं तार का गुच्छा निकाला गया है। 

gfg

चिकित्सकों के जरिए जब आदमी के पेट को स्कैन किया गया तो वो भी हैरान रह गए। हालांकि, पिछले सोमवार को शख्स का चिकित्सकों के जरिए सफल ऑपरेशन किया गया है तत्पश्चात अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है। 

डॉक्टरों के मुताबिक, रोगी भोला शंकर मानसिक रूप से बीमार है। उसके पेट में छर्रे, तार का गुच्छा तथा कील किस तरह से आए इसके संबंध में किसी को कोई सूचना नहीं है। 

हालांकि, डॉक्टर्स का बताना है कि भोला को लोहे के सामान का सेवन करने की लत है एवं शायद इस वजह से वह इन सामानों को निगल गया। अस्पताल के सर्जन डॉ. अनिल सैनी के मुताबिक, ज्यादातर कीलों का आकार 6.5 सेंटीमीटर है एवं शख्स के पेट से इन सब वस्तुओं को निकालने में डेढ़ घंटे का समय व्यतीत हुआ।

gfg

उन्होंने आगे कहा कि एक्स रे रिपोर्ट आने के पश्चात वो हैरान रह गए एवं उन्होंने सीटी स्कैन हेतु कहा। सीटी स्कैन में भी पेट में कीलें होने की पुष्टि हुई तत्पश्चात रोगी का ऑपरेशन किया गया। 

rajasthan bundi man nails doctors
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like