बंदर ने अपने पेशाब से बचाया 30 लोगों का जीवन, हकीकत जानकर रह जाएंगे दंग

Rochak News 09-08-2019 11:15:09
Monkey saves 30 lives from his urine will be shocked knowing the reality

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जानकारी के मुताबिक ये मामला कर्नाटक से हमारे सामने आया है। जहां पर एक ही परिवार के 30 लोग धार्मिक अनुष्ठान हेतु श्रीरंगपट्टनम में कावेरी नदी किनारे गए थे। 

gdfgfg

कहा जा रहा है कि पूजा अर्चना तथा कावेरी नदी के पवित्र जल से नहाकर वो एक आम के वृक्ष के नीचे बैठ गए। किन्तु कुछ वक्त के पश्चात ही पेड़ पर बैठे एक बंदर ने सभी लोगों पर पेशाब कर डाला। तत्पश्चात लोगों ने उस बंदर को काफी भला-बुरा बोला एवं बाद में सभी लोग पेड़ के नजदीक से दूर आ गए। 

किन्तु परिवार के 3 लोग वहीं पर पेड़ के पास बैठे रहे। बता दें कि लोगों को वहां से जाने के शीघ्र बाद ही वो आम का वृक्ष गिर गया। जिसके नीचे वहां पर बैठे परिवार के 3 लोग दब गए। तीनों में से मौके पर ही एक की मृत्यु हो गई एवं बाकि के दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। तत्पश्चात उनको अस्पातल में पहुंचाया गया। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

gdfgfg

मृतक आदमी का पोस्टमार्टम करके पुलिस ने परिवारवालों को सौंप दिया है। परिजन एक सदस्य की मौत से बहुत  दु:खी थे, किन्तु साथ ही वो बंदर के प्रति बहुत आभारी भी थे जिसके कारण 30 लोगों की जिंदगी बच गई। 

karnataka monkey people urinate save lives
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like