रिसर्च: औरतों के सामने कामुक तस्वीरें आते ही...

Rochak News 20-07-2018 15:10:11
Investigacin Tan pronto como las fotos erticas se presenten frente a las mujeres

डेस्क। आज हम आपको ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। हाल ही में भी एक ऐसी ही रिसर्च का खुलासा हुआ है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक रिसर्च के अनुसार ब्रिटेन में करीब 90 फीसदी महिलाएं पोर्नोग्राफी में रूचि रखती हैं और वह अधिकतर पोर्न देखना पसंद करती हैं।

बात दें कि रिसर्च के अनुसार ब्रिटेन की 90% महिलाएं पोर्न तस्वीरें, वीडियो और फ़िल्में देखना पसंद करती हैं और उन्हें वहीं सबसे ज्यादा आकर्षित भी करती हैं। हर 15 महिलाओं में से 10 महिलाएं न्यूड महिलाओं को और फीमेल सेक्स देखना पसंद करती हैं। करीब 16% महिलाओं ने यह बात भी स्वीकार की है कि वह वेबकैम के सामने भी न्यूड हो जाती हैं। 

सेक्स लाइफ के बारे में जानने के लिए और सेक्सी कंटेंट देखने के लिए ब्रिटेन की महिलाएं काफी तेजी से पोर्न सर्च करती हैं और उन्हें यह सब अच्छा लगता है। रिसर्च में जब महिलाओं से बात की गई तो करीब 37% महिलाओं ने यह बात स्वीकार की कि जैसे ही उनके सामने कामुक तस्वीर आती है वह उत्तेजित हो जाती हैं।

बहुत सी महिलाओं ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह पोर्नोग्राफी के एक्ट को देखकर उसे रियल में भी करती हैं, और अलग-अलग तरह से उन्हें अपनाती हैं।

महिलाओं कामुक तस्वीरें mujeres eróticas fotos
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like