'गुप्त खजाने' के लालच में ससुराल वालों ने औरत को 50 दिन तक नहीं दिया खाना

Rochak News 12-07-2019 10:41:25
In the greed of secret treasure the inlaws did not give the woman 50 days to go

चंद्रपुर। महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में स्वयंभू बाबा की सलाह पर छुपा हुआ खजाना तलाशने हेतु एक पति ने अपनी पत्नी को लगभग 50 दिन तक कथित रूप से काफी कम मात्रा में भोजन दिया। शेगांव थाने के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि  औरत ने अगस्त 2018 में विवाह किया था। एक बाबा ने महिला के पति और ससुराल वालों से बोला कि अगर वह भूखा रहे और कुछ अनुष्ठान करे तो उन्हें ‘गुप्त खज़ाना’ प्राप्त हो सकता है। 

fdsfsf

बाबा के कहने पर पति ने ढ़ाए पत्नी पर जुल्म
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, "महिला को उसके पति और ससुराल वालों ने 'छिपे खजाने' को लेकर शारीरिक एवं मानसिक रूप से कष्ट पहुंचाया। यही नहीं बता दें कि इस दौरान ये लोग महिला को प्रतिदिन तड़के 2.45 बजे पूजा कराते थे और इस दौरान कोई भी गलती करने होने पर उसके साथ मारपीट भी करते थे।" अधिकारी ने कहा कि आरोपी ससुराल वालों ने औरत से उसका मोबाइल फोन भी उससे छीन लिया था, ताकि को अपने मां-बाप से बातचीत नहीं कर सके।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा, पुलिस ने की सख्त कार्रवाई अधिकारी ने कहा कि जब महिला के बाप को शक हुआ तो वह उसके घर गए एवं बेटी की दयनीय हालत देखकर सुन्न रह गए। तत्पश्चात वह महिला को अपने साथ घर ले गए जहां उसने अपनी आप बीती सुनाई। 

fdsfsf

मामले की सूचना प्राप्त होने पर महाराष्ट्र अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने पुलिस से संपर्क किया तथा महिला के पति, ससुराल वालों और अन्य के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। तत्पश्चात पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया एवं औरत के पति और बाबा को गिरफ्तार किया।

maharashtra chandrapur man wife secret treasure food
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like