अगर दिखने लगे दोस्ती में ये संकेत तो समझ जाईये...

Rochak News 30-06-2018 12:49:50
If you want to see these signs in friendship then understand

नई दिल्ली। कुछ रिश्‍ते ऐसे होते हैं जिनकी अहमियत काफी ज्‍यादा होती है। ऐसा ही एक रिश्‍ता है दोस्‍ती का, जिसमें प्‍यार भी होता है और तकरार भी। अक्सर हम लोग दो दोस्तों को हमसफर बनते देखते हैं। वो कहते हैं कि एक लड़का और एक लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते! शायद ये बात सही भी है। क्योंकि एक समय ये दोस्ती प्यार में बदल ही जाती है। अगर आप भी किसी के साथ इस तरह की दोस्ती में हैं और आप कन्फ्यूज हैं कि कहीं आपकी ये दोस्ती प्यार में तो नहीं बदल गई है तो आज हम आपको इसके कुछ संकेत बता रहे हैं। इससे आप समझ जाएंगे कि आपकी दोस्ती कही  प्यार में तो नहीं बदल चुकी है.... 

 

cscsc

1. जब ज्‍यादा बातचीत होने लगे 
आप जब टेंशन में होते हैं तो वो दोस्‍त ही है जो आपके मूड को फ्रेश कर सकता है। छोटी समस्या हो या बड़ी, आपका फ्रेंड हमेशा आपके साथ खड़ा रहता है। फ्रेंड से एक बार बात क्‍या हो जाती है आपका दिन बन जाता होगा। हालांकि ये सही भी है लेकिन जब यह बात दिनों से बदलकर हर रोज होने लगे, तो समझ जाइए कि दिल की घंटी बज गई है। 

 

cscsc

2.  दोनों के बीच सीक्रेट बातें रहने लगें
 जब एक लड़का और लड़की दोस्‍त रहते हुए कुछ बातें सिर्फ एक-दूसरे से शेयर करने लग जाएं। तो यह रिश्‍ता प्‍यार में तब्‍दील होने लगता है। खासतौर पर जब आपका साथी कहे कि, यार से बातें ग्रुप में किसी को न बताना। तो समझ जाइए उसके दिल में आपके लिए कुछ-कुछ होता है।

3. ज्‍यादा मिलना हो जाए
कहा जाता है कि आप जिस व्‍यक्‍ित से जितना मिलोगे उसके बारे में उतना ही पता चलेगा। ऐसे में जब फ्रेंड अपने बिजी शेड्यूल से सिर्फ आपके लिए टाइम निकाल ले तो इसका मतलब है कि वो आपको चाहने लगा है। 

 

cscsc

4. रिलेशन में न हो कोई हिचक
अपोजिट सेक्‍स एक-दूसरे के तरफ हमेशा आकर्षित होते हैं। ऐसे में देखा जाता है कि अपने फ्रेंड से उस तरह बिहेव करने लगते हैं जैसे वो कपल हों। इसका सीधा मतलब फिजिकल रिलेशन से है। जब आप फ्रेंड के साथ ज्‍यादा टाइम स्‍पेंड करने लगेंगे तो यकीन मानिए आपकी गाड़ी पटरी पर है। 

 

cscsc
 

5. आपस में बेहतर
एक लड़का और लड़की जोकि दोस्‍त हैं उनके लवर बनने के चांज काफी बढ़ जाते हैं। क्‍योंकि वे एक-दूसरे की फीलिंग्‍स को समझते हैं। किसे क्‍या पसंद और क्‍या नहीं, इसकी जानकारी दोस्‍त से ज्‍यादा और किसको होगी। ऐसे में दोस्‍त अगर दिल का भी अच्‍छा हो तो उसके प्‍यार में पड़ना लाजिमी है।

अगर दिखने लगे दोस्ती में ये संकेत प्यार में बदल गई समझ जाईये सीक्रेट बातें रहने लगें मिलना हो जाए आपस में बेहतर न हो कोई हिचक if these signs were seen in friendship it turned into love understand start thinking about secrecy get married better in each other no hesitation
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like