PUBG खेलने की इजाजत नहीं दी तो नाराज पत्नी ने उठाया ऐसा कदम...

Rochak News 06-06-2019 14:37:26
If you did not allow PUBG to play then angry wife raised such a step

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, ये मामला संयुक्त अरब अमीरात से आया है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को पबजी गेम खेलने की इजाजत नहीं दी तो नाराज पत्नी ने तलाक की अर्जी लगा दी है।

gdfgg

अजमान यूएई के पुलिस थाने में सामाजिक केंद्र के निदेशक कैप्टन वफा खलील अल होसानी के मुताबिक, कुछ ही दिन पूर्व उन्होंने एक विचित्र मामला देखा है जहां एक एक 20 वर्ष की औरत अपने पति को इसलिए तलाक देना चाहती है क्योंकि उसने पबजी गेम खेलने की इजाजत नहीं दी।

महिला का आरोप है कि मनोरंजन के साधनों को चुनने हेतु उसके अधिकार से उसे वंचित किया जा रहा है, इतना ही नहीं उसने ये भी दावा किया है कि वो सिर्फ अपने मित्रों एवं रिश्तेदारों संग ही खेलती है। 

अन्य तरफ पति ने कथित तौर पर ये बोला है कि उसने अपनी पत्नी को किसी भी आजादी से वंचित नहीं किया है किन्तु परिवार को एकजुट रखने हेतु उसने गेम नहीं खेलने की बात बोली थी। पति के मुताबिक, उसे इस बात का स्वयं अनुमान नहीं था कि वो गेम खेलने से इंकार करने पर तलाक तक पहुंच जाएगी।

gdfgg

जानकारी के मुताबिक, हिन्दुस्तान में पबजी गेम की लोकप्रियता काफी बढ़ती हुई जा रही है। कुछ ही दिन पूर्व एक दूल्हे का वीडियो समक्ष आया था, जिसमें वो विवाह के दिन दुल्हन को छोड़ पबजी खेलता हुआ नजर आया था। 

united arab emirates husband wife pub game divorce application
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like