सिर्फ 1 रुपये में इडली बेचती है 80 वर्षीय ये औरत, जानिए इसके बारे में...

Rochak News 14-09-2019 10:25:26
Idli sells 80yearold woman for just 1 rupee know about this

नई दिल्ली। तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की 80 साल की कमललता की अदम्य भावना ने अनेक लोगों के दिलों को पिघला दिया है। सिर्फ एक रुपये में इडली बेचने वाली इस वृद्धा का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ तो एक दिन के अंदर ही उन्हें एलपीजी का कनेक्शन भी प्राप्त हो गया। 

hgfh

बता दें कि वृद्धा की कहानी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैली और ऐसा तब हुआ जब महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने  वृद्धा का एक साधारण झोपड़ी में इडली बनाते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया।

आनंद ने इस वीडियो को बीते मंगलवार को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "यह उन विनम्र कहानियों में से एक है, जो आपको अचरज करती है कि आप जो कुछ भी करते हैं, क्या वो वृद्धा के एक भाग जितना भी प्रभावशाली है। 

hgfh

मैंने देखा कि वो फिलहाल भी लकड़ी से जलने वाले स्टोव का इस्तेमाल करती हैं। यदि कोई उन्हें जानता हो तो मैं उनके कारोबार में 'निवेश' कर काफी प्रसन्न होऊंगा और उनके लिए एलपीजी ईंधन एवं चूल्हा खरीद दूंगा।"

हालांकि, सरकार ने उन्हें आगे बढ़कर एलपीजी कनेक्शन जारी कर दिया एवं इसमें केंद्रीय पेट्रोलियम तथा प्राकृतिक गैस व स्टील मंत्री धर्मेद्र प्रधान ने एक सक्रिया भूमिका निभाई।

tamilnadu 80 years old social media viral lpg connection idali sambhar at 1 rupees
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like