अंडा देने से मना किया तो कर दिया ऐसा हाल...

Rochak News 15-05-2019 15:34:06
I refused to give the egg so it was so

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के आदर्श नगर इलाके में खाने के लिए अंडे नहीं देने पर बदमाशों ने एक युवक की हाथ की उंगली काट दी। वारदात में हमलावर और युवक दोनों ही घायल हो गए, जिनको अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

gdfgdg

डीसीपी विजिंता आर्या के अनुसार पीड़ित अशोक ने पुलिस को बताया वह पेशे से ऑटो चालक है। बीती देर रात 9.30 बजे वह आकाश सिनेमा हॉल आजादपुर गया था। जहां पर अपने दोस्त से दो हजार रुपये लेने थे। उसका दोस्त तो नहीं आया लेकिन उसने वहीं पर रेहड़ी से अंडे लिये और खाने लगा। 

इस बीच उसका जानकार बिरजू उसके पास आया और अंडे खाने के लिए मांगा। अंडे देने से मना करने पर बिरजू से उसकी कहासुनी हुई तो उसने अंडे फेंक दिये। दोनों में हाथापाई के बीच बिरजू ने चाकू निकालकर उसके मारा। पीड़ित अशोक ने चाकू को हाथ से पकड़ लिया। इस झगड़े में उसकी एक अंगूली आधी कटकर नीचे गिर गई। 

हाथापाई में बिरजू के भी चोट लगी। इस बीच राहगीरों ने दोनों में बीच बचाव कराकर दोनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने अशोक को उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। कटी उंगली को लेकर वह दोस्त रविन्द्र के साथ सफदरजंग अस्पताल पहुंचा लेकिन उसकी उंगली जुड़ नहीं पाई। 

gdfgdg

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी। उसके बाद पीड़ित ने पीसीआर को वारदात की सूचना दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो चश्मदीदों ने बताया कि दो युवकों का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस ने उक्त मामले में क्रॉस केस दर्ज कर बिरजू को गिरफ्तार कर लिया है। 

northwest district model town area egg badass finger
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like