पति नहीं चुका रहा था कर्ज, चुकाने के लिए दोस्त के सामने अपनी पत्नी को...

Rochak News 07-03-2019 13:30:01
Husband was not paying the debt to pay his wife in front of a friend

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। ये मामला मध्य प्रदेश से आया है। यहां की अदालत ने कर्ज उतारने हेतु अपनी पत्नी की इज्जत लुटवाने वाले पति एवं बलात्कारी को 20-20 वर्ष की जेल तथा आर्थिक दंड की सजा सुनाई गई है।

GGGG

खबरों के मुताबिक, ये मामला कालापीपल थाना क्षेत्र के कोहड़ी गांव से आया है। यहां पर एक शख्स अन्य आदमी से पैसे ले रहा था। परन्तु वो कर्ज नहीं चुका पा रहा था। चौंकाने वाली बात तो ये है कि कर्ज चुकाने में असमर्थ शख्स ने कर्ज लिए हुए युवक से अपनी पत्नी का रेप करने के बदले में कर्ज माफ करने की बात सामने रखी।

तत्पश्चात आरोपी आदमी एक दिन अपनी पत्नी संग घर पर अकेला था तभी उसने जिससे कर्ज लिया था उस शख्स को अपने घर पर बुलवाकर अपनी पत्नी संग यौन संबंध बनवाएं।

GGGG

बलात्कार के पश्चात आरोपी शख्स ने अपनी पत्नी को इसके संबंध में किसी को भी कहने पर जान से मारने की धमकी दी। किन्तु औरत इसका विरोध कर रही थी। एक दिन कैसे भी करके वो अपने मायके पहुंच गई। वहां जाकर अपनी आपबीती जाहिर की। 

औरत ने मां-बाप संग थाने में जाकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के पति एवं आरोपी कर्ज देने वाले आदमी दोनों को धारा 376(डी) में न्यायालय के जरिए 20-20 साल के कारावास एवं  2-2 हजार रुपए के अर्थदंड से दंड दिया गया है। 

मध्य प्रदेश शख्स कर्ज पत्नी संबंध सजा madhya pradesh man loans wife relationship punishment
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like