बारात में नाचने के दौरान बंदूक से चली गोलियां, फिर...

Rochak News 25-02-2019 14:26:28
Guns shot from the gun while dancing in the procession then

रतलाम। रतलाम जिले के पिपलोदा थाना क्षेत्र के ग्राम बाराखेड़ा में बीती रात बारात में नाचते समय एक व्यक्ति के कंधे पर टंगी बंदूक से अचानक गोलियां चल गई, जिससे एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई, जबकि दो अन्य बाराती भी गोली लगने से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका उपचार जारी है।

fgg

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की। पुलिस के मुताबिक रतलाम जिला अस्पताल में लैब टेक्नीशियन महेश नगर निवासी रमेश सोलंकी के भांजे राजू मालवीय की ग्राम बाराखेड़ा निवासी बगदीराम के पुत्री मंजू से शादी तय हुई थी। 

रविवार की रात ग्राम बाराखेड़ा में बारात निकल रही थी। दूल्हे का भाई दिनेश 12 बोर की बंदूक लेकर बारात में शामिल हुआ था। बारात निकलते समय वह बंदूक को कंधे पर टांगकर नाच रहा था, तभी बंदूक से अचानक गोलियां चल गई। रमेश सोलंकी के 12 वर्षीय बेटे चिराग और दो अन्य लोगों को गोलियां लगीं। 

fgg

बारातियों ने घायलों को तत्काल जावरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया। देर रात जिला अस्पताल पहुंचते ही 12 बर्षीय चिराग की मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। 

पुलिस ने बताया कि ग्राम सेजावता का 14 वर्षीय सुमित सोलंकी और रतलाम के महेश नगर निवासी हेमंत उर्फ राजेश (25) गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

रतलाम ग्राम बाराखेड़ा बारात बंदूक मौत ratlam village barakheda procession gun death
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like