लड़कियों को हुआ एक-दूजे से प्यार, परिजनों को पता चला तो खिसक गई पैरों तले जमीन

Rochak News 03-08-2019 12:30:02
Girls fell in love with each other family members lost ground when they came to know

जौनपुर। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां दो लड़कियों को एक-दूजे से प्रेम हो गया। सरपतहा थाना क्षेत्र के एक ग्राम की रहने वाली किशोरी को अपने ही रिश्तेदारी की एक किशोरी से प्रेम हो गया। 

sf

दोनों का प्यार सातवें आसमान पर पहुंच गया किन्तु परिजनों को इसकी भनक तक न लगी। समलैंगिक होने की वजह से किसी को भी इस बात का शक न हुआ कि दो लड़कियों के बीच में भी प्यार हो सकता है। 

दोनों लड़कियां प्यार में इस कदर आगे बढ़ गई कि वो घर छोड़ अपनी जिंदगी नए सिरे से संवारने निकल पड़ीं। जब इस बात के बारे में परिवारवालों को पता हुआ तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। इस घटना की जिसे भी सूचना प्राप्त हुई वो काफी दंग रह गया। 

थाने पर मामले की जानकारी प्रदान की गई और गुमशुदगी दर्ज हुई। 4 दिनों के पश्चात दोनों की लोकेशन अयोध्या प्राप्त हुई। पुलिस दोनों को थाने ले आई। दोनों किशोरियों में से एक ने जहां पुरुष वेशभूषा बना रखी थी, वहीं, अन्य परंपरागत रूप से लड़कियों के वस्त्र में थी। 

sf

दोनों में से एक स्वयं को प्रेमी तो दूसरी खुद को प्रेमिका कहती। थाने पर ही दोनों आपस में शादी हेतु अड़ गई। पुलिस ने समझाने का काफी प्रयास किया किन्तु दोनों मानने को राजी नहीं थी। आखिरकार किसी तरह से दोनों को समझा-बुझाकर घर रहने हेतु भेज दिया गया। 

uttar pradesh jaunpur girls love police
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like