फोन के बदले दोस्त को गंवानी पड़ी अपनी जिंदगी, जानिए पूरा मामला

Rochak News 15-03-2019 12:37:15
Forget your friend in exchange for phone know the whole case

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये मामला मुंबई से आया है। यहां पर पुलिस को एक शख्स ने एक दूसरे आदमी को तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक के आगे धकेल दिया। हालांकि आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

gfg

किन्तु सबसे बड़ी बात तो ये है कि मित्र ने केवल इस बात हेतु धक्का दिया था कि उसने उसको अपना मोबाइल फोन देने से मना कर दिया था।  खबरों की माने तो, ये घटना यात्रिक बार एंड रेस्टोरेंट के समक्ष हुई है। यहां शनिवार की रात इस आदमी ने दूसरे अन्य शख्स संग अल्कोहल का सेवन किया था। 

मरे हुए आदमी किशोर काइलात की रविवार सवेरे मृत्यु हो गई।पुलिस के मुताबिक, किशोर अपने मित्र विजय साल्वे संग बार में शराब का सेवन कर रहा था। उसके कुछ वक्त के पश्चात  शिवा मोहिते बार में आ गया। किशोर ने शिवा की पहचान वियज से करवाई। पुलिस के मुताबिक, विवाद तब हुआ जब शिवा ने किशोर से फोन करने हेतु उसका मोबाइल मांगा। 

gfg

किन्तु किशोर ने उसे अपना फोन देने से मना कर दिया। तत्पश्चात दोनों के मध्य बहस प्रारम्भ हो गई। इसके बाद किशोर तथा विजय बार से बाहर आ गए, किन्तु शिवा हाथ में चाकू लेकर उनका पीछा करने लगा। थोड़ी देर के पश्चात शिवा ने किशोर का कॉलर पकड़ लिया एवं तेज गति से आ रहे ट्रक के समक्ष धकेल डाला।

मुंबई शख्स दोस्त मोबाइल पुलिस mumbai man friend mobile police
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like