लगातार तीसरी बार भी बेटी के जन्म लेने पर मां ने उठाया ऐसा कदम...

Rochak News 05-06-2019 15:38:38
For the third time in a row the mother raised her daughter to take such a step

नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिले में अनुजा काले नाम की एक औरत को अपनी 10 दिन की बच्ची पीयू पर धारधार हथियार से वार करने एवं गला दबाकर उसे मारने हेतु गिरफ्तार किया गया है। 

hgh

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, ये घटना नासिक के अदगांव के वृंदावन नगर क्षेत्र में 31 मई को हुई। इसके संग ही उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में समक्ष आया है कि आरोपी इस बात से दुखी थी कि उसने तीसरी बार पुत्री को पैदा किया है। 

अदगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, 'आरोपी औरत ने अपनी बच्ची पर धारदार हथियार से वार किया एवं पश्चात में गला दबाकर उसे मार दिया। नवजात बच्ची 10  दिन पूर्व ही पैदा हुई थी। 

आरोपी की पूर्व से 2 बेटियां हैं और दोबारा से बेटी पैदा होने की वजह से वह काफी दुखी थी।' उन्होंने कहा कि आरोपी ने 31 मई को इस वारदात को अंजाम दिया जब उसका पति बालासाहेब काले शहर से बाहर था। 

शख्स के मुताबिक, उसकी पत्नी ने फोन पर उसे जानकारी दी कि बच्ची में कोई शरारत नहीं हो रही है एवं उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मरा हुआ घोषित कर दिया गया। हालांकि व्यक्ति को इसके सम्बन्ध में शक हुआ और उसने रविवार को पुलिस को इसकी जानकारी दी। 

hgh

अधिकारी के मुताबिक, बच्ची के पोस्टमार्टम से मालुम हुआ कि सिर पर चोट लगने तथा गला दबने के कारण उसकी मौत हुई। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल किया तत्पश्चात हत्या का मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

maharashtra nasik woman newborn baby murder arrest
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like