फेरों के दौरान दूल्हे ने इस हरकत को देख दुल्हन ने किया शादी से मना

Rochak News 13-03-2019 15:25:00
During the rounds the groom did not see this move

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये मामला रामबाग मौजूद गोमती गार्डन का है। जहां पर दूल्हे ने फेरों के वक्त अल्कोहल का सेवन कर लिया। 

gfdg

दुल्हन के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि वो लड़खड़ाते हुए पैरों से मंडप तक आया। फिर पंडित तथा ससुर को अपशब्द बोलने लगा। हालांकि दुल्हन को इस बारे में सूचना प्राप्त होने पर उसने विवाह करने से मना कर दिया है। 

जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया। दोनों पक्षों की पंचायत हुई किन्तु कोई बात नहीं बन पाई। पुलिस ने बताया कि भोगीपुरा शाहगंज के निवासी नरेंद्र सिंह दूल्हा बन बारात लेकर आया था। 

उसकी जूता फैक्ट्री है। उसकी  पटेल नगर जीवनी मंडी में निवास करने वाली युवती के साथ विवाह हो रहा था। लड़की के घरवालों ने लड़के वालों का स्वागत किया। जयमाला हुई। सभी ने भोजन का सेवन किया। रात को दूल्हा मैरिज होम के कमरा नंबर 5 में आराम करने के लिए चला गया। 

gfdg

दिल्ली से उसके थोड़े मित्र आए हुए थे। पुलिस का मानना है कि मित्रों ने दूल्हे को अल्कोहल संग बीयर का भी सेवन करा दिया। ससुर ने उसे रोका तो उसे भी गालियां बकने लगा। जब इसकी सूचना दूल्हन को हुई तो उसने विवाह करने से साफ मना कर दिया।

रामबाग गोमती गार्डन दूल्हा शराब दुल्हन शादी rambagh gomti garden dulha alcohol bride marriage
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like