मगरमच्छ ने लड़के के पैर को जबड़े में दबोचा, फिर दोस्तों ने...

Rochak News 15-05-2019 13:29:04
Crocodile dumped the boys leg in the jaw then the friends

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 साल के एक लड़के को मगरमच्छ ने पकड़ लिया किन्तु उसके मित्रों ने सतर्कता से कार्य करते हुए उसे सुरक्षित बचा लिया। 

gfg

जानकारी के मुताबिक, संदीप कमलेश परमार एवं उसके मित्र साबरकांठा के गुणभखारी ग्राम में एक नदी में बीते सोमवार को तैरने गए थे, तभी एक मगरमच्छ ने संदीप के दाएं पैर को अपने जबड़े में जकड़ लिया। 

अपने जीवन को बचाने की कोशिश में लगा संदीप सहायता हेतु चिल्लाया तो उसके मित्र उसकी ओर दौड़े और उन्होंने मगरमच्छ पर पत्थर फेंकने प्रारंभ किए। तत्पश्चात मगरमच्छ ने लड़के का पैर छोड़ दिया एवं उसके मित्र उसे नदी किनारे लाए। 

उसे खेड़ ब्रह्म नगर में एक सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अश्विन गढवी ने पीटीआई भाषा को बीते मंगलवार को फोन पर कहा कि लड़के के घुटने के नीचे की हड्डी बुरी तरह टूट गई है। 

gfg

उन्होंने कहा, 'यहां चिकित्सकीय सहायता के पश्चात हमने उसे बेहतर इलाज हेतु हिम्मतनगर जिला अस्पताल भेज दिया है।' इसके साथ ही लड़के के बाप ने उसके दोस्तों को धन्यवाद दिया। 

gujarat sabarkantha district boy crocodile hospital
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like