पिता की मौत के बाद बेटे ने न केवल शादी रचाई बल्कि अपने बाप को...

Rochak News 13-08-2019 10:30:23
After the fathers death the son not only married but also his To the Father

नई दिल्ली। कुछ ही दिन पूर्व एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सोच में पड़ जाएंगे। दरअसल, एक बेटे ने अपने पिता के मरने के पश्चात न केवल शादी कि बल्कि अपने मरे हुए बाप को बारात में साथ लेकर गया। 

hghh

बता दें कि ये मामला तमिलनाडु के विल्लुपुरम से सामने आया है जहां पुत्र के विवाह से पहले पिता की मौत हो गई, तत्पश्चात अपनी पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने हेतु पुत्र ने पिता के शव को सामने रखकर सात फेरे लिए।

खबरों के मुताबिक, 31 साल के डी अलेक्जेंडर का विवाह 2 सितंबर को होने को था। शुक्रवार को अकस्मात शख्स के बाप देवमणि की मौत हो गई। देवमणि अपने पुत्र के विवाह को लेकर काफी प्रसन्न थे और तैयारियों में जुटे थे। उनकी इच्छा थी कि वो काफी धूमधाम से बेटे की शादी करें, किन्तु इस मध्य उनकी मौत हो गई। 

पिता के मरने के पश्चात शख्स ने फैसला लिया कि वह पिता के अंतिम संस्कार से पहले अपनी शादी करेंगे। जिससे उनकी इच्छा पूर्ण हो सके। इसके लिए आदमी ने अपनी होने वाली दुल्हन अन्नपूर्णानी से बात की। दुल्हन ने एक स्कूल में अध्यापिका हैं और वह शख्स के प्रस्ताव पर शादी करने को राजी हो गई। दोनों पक्षों ने विवाह की तैयारियां की। बारात निकली। 

hghh

दोनों शादी के बंधन में बंध गए। विवाह के मध्य दूल्हा-दुल्हन और परिवार के अन्य सदस्यों ने लाश संग फोटो भी खिंचवाएं। बारात में ले जाने हेतु शव को नहलाकर नए कपड़े भी पहनाए गए थे। उधर, शुक्रवार को विवाह के पश्चात शनिवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

tamil nadu villupuram fathers death sons marriage
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like