कड़ी मशक्कत के बाद भी अपने बच्चों को नहीं बचा पाई माँ , देखिए तस्वीरें

Rochak News 21-09-2018 08:01:23
After a hard fight my children could not save me see photos

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताएंगे जो वाकई भावुक कर देने वाला है। ममता हर माँ में देखने को मिलती है चाहे वो माँ इंसान की हो या फिर जानवर की। जो जन्म देता है उसे ही अपने बच्चे से ज्यादा प्यार होता है और ये बात एक माँ से अच्छा कोई नहीं जान सकता। हाल ही में ऐसा ही मामला सामने आया है।

 

दरअसल, मामला ओडिशा के भद्रक का है जहां एक कुतिया ने 5 बच्चों को जन्म दिया था जो सड़क के किनारे ही थे। लेकिन दुर्भाग्यवश वहां पर एक कोबरा आ गया और उसने उन बच्चों पर हमला कर दिया। हमले को देखते ही बच्चों की माँ अपने बच्चों को बचाने के लिए आई लेकिन अफ़सोस ये रहा कि वो एक ही बच्चे को बचा पाई। वो बचा पाती तब तक कोबरा ने अपने डंक से चार बच्चों को मार दिया था।  

 


बता दें कि दोनों की इस लड़ाई को वहां उपस्थित अनेक लोगों ने देखा, लेकिन दहशत की वजह से किसी ने भी उन पिल्लों को बचाने का प्रयास नहीं किया। कुछ लोगों ने अपने मोबाइल से घटना का वीडियो भी तैयार किया।

 

fg

इस दौरान भीड़ में से ही किसी एक आदमी ने सांपों को पकड़ने वाले मिर्जा आरिफ को फोन करके इस घटना के संबंध में जानकारी दी तो तुरतं उस घटना स्थल पर

 

fg

पहुंचे लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था और कोबरा कुतिया के चार बच्चों को मार चुका था। बाद में वन अधिकारियों ने काफी मेहनत के बाद कोबरे को पकड़ लिया और अपने साथ लेकर चले गए। 

कोबरा कुतिया माँ ममता cobra bitch mother mother
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like