यहां बिल्लियों के लिए बना खास होटल, मिलती है ये सभी सुविधाएं

Rochak News 15-05-2018 17:23:40
A special hotel for cats here comes all these amenities

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे होटल के बारे में बताएंगे जिसके सम्बन्ध में जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, 22 साल का अहमद ताहिर मक्की नाम का एक वेटेनरी मेडिसिन छात्र जिसने अपने होम में एक खास होटल बनाया है, जिसमें कैट्स रह सकती हैं। 

GFG

इस होटल में बिल्ली को रखने के लिए एक रात का किराया 5000 इराकी दिनार मतलब चार डॉलर है। इस छात्र के बनाये इस होटल में कैट्स के लिए सारी सुख सुविधायें हैं। उनको यहां नर्म बिस्तर और मनपसंद खाने के साथ चिकत्‍सीय सुविधायें भी मिलेंगी। 

यहां बिललियों के खेलने के लिए खेल का मैदान भी बनाया गया है। यहां बिल्‍लियां खेलने के अलावा नर्म घास पर लेटने का मजा भी उठा रही हैं। बता दें कि इस होटल के खुलने से इलाके के पशुप्रेमी भी काफी हैप्पी हैं। वो भी सोशल मीडिया पर कार्ट्स के इस विशेष होटल के खुलने को लेकर खुशी भी जाहिर कर रहे हैं। 

GFG

होटल खुलने के बाद यहां पहुंची कैट्स के तो बहुत एन्जॉय हैं हालाकि, पहले बसरा लोग इस होटल का विरोध कर रहे थे, मगर अब वे इसे लाइक करने लगे हैं और छुट्टियों पर बाहर जाने वाले लोग अपनी कैट्स को यहीं छोड़ रहे हैं। इस तरह अब जल्द ही इस होटल में डॉग एंड बर्ड्स के लिए भी अलग से रूम रेडी किया जाने को हैं। 

iraq ahmad tahir makki students cats hotels facilities
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like