35 प्रतिशत नंबर पाकर भी छा गया ये लड़का, जानिए वजह!

Rochak News 14-06-2019 12:33:55
35 percent of the number was also caught by this boy know the reason

मुंबई। महाराष्ट्र बोर्ड ने शनिवार को 10वीं कक्षा के नजीते घोषित कर दिए। किन्तु परीक्षा के नतीजे घोषित होने के पश्चात एक छात्र को सभी विषयों में एक समान अंक प्राप्त होने की वजह से वो चर्चा का विषय बन गया है। 

cvb

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र बोर्ड में उत्तीर्ण होने हेतु हर विषय में कम से कम 35 अंक आने चाहिए तथा यहां छात्र अक्षित जाधव को प्रत्येक विषय में 35 अंक प्राप्त हुए हैं। 

परीक्षा परिणाम घोषित होने के पश्चात मीरा रोड स्थित शांति नगर हाई स्कूल का छात्र अक्षित बहुत चर्चाओं में है। वहीं, छात्र के पिता गणेश जाधव उसके पास होने से काफी प्रसन्नहैं। 

छात्र के पिता के मुताबिक, स्वयं अक्षित अपने अंक देखकर हैरान था, किन्तु हम लोग उसके परीक्षा में उत्तीर्ण होने से काफी प्रसन्न हैं। परीक्षा परिणाम घोषित होने के पश्चात मीडिया के समस्त पत्रकारों का छात्र के घर पर जमावड़ा लग गया। 

बताया जा रहा है कि इस बार महाराष्ट्र बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में कुल 77.10% छात्र उत्तीर्ण हुए हैं। बीते 4 वर्ष के परीक्षा परिणाम की बात करें तो यह अबतक का सबसे बुरा परीक्षा परिणाम हैं। 

cvb

हालांकि लड़कियों का परीक्षा परिणाम काफी अच्छा रहा है, इस बार 82.82% छात्राएं परीक्षा में उत्तीर्ण हुई हैं, वहीं, 72.18% छात्र इस बार उत्तीर्ण हुए हैं।

maharashtra board 10th examination result student akshay jadhav discussion on internet
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like